निश्चित रूप से अनुभवी निवेशक जो बाजार के तेजी से बदलाव के गवाह हैं, वे भी मौजूदा वित्तीय “जल्दी और जल्दी से आना” को समझते हैं। इसलिए आने वाले अवसरों के साथ, हमें यह जानना होगा कि महान सफलता प्राप्त करने के लिए समय में कैसे पकड़ें, हमारे धन में वृद्धि करें।

और अब, अगर बिटकॉइन से चूक गए, तो भविष्य में नए निवेश के लिए अगला अवसर क्या होगा? इसका जवाब है ट्रस्टकॉइन।

शायद अनुभवी निवेशक जो बाजार के तेजी से बदलाव के गवाह हैं, वे वर्तमान वित्तीय “जल्दी आओ और जल्दी जाओ” को समझते हैं। इसलिए जब अवसर आ रहे हैं, हमें यह जानने की जरूरत है कि महान सफलता प्राप्त करने के लिए समय में कैसे पकड़ें, हमारे धन में वृद्धि करें।

यदि आप बिटकॉइन से चूक गए हैं, तो भविष्य में नए निवेश के लिए अगला अवसर क्या होगा? इसका जवाब है ट्रस्टकॉइन।

  • Trustcoin के बारे में

ट्रस्टकोइन यूनाइटेड किंगडम, संयुक्त राज्य अमेरिका और हांगकांग में पंजीकृत लाइसेंसों के साथ ट्रस्टइनवेस्टमेंट ग्रुप का एक आधिकारिक सिक्का है। मई 2019 में ट्रस्टइनवेस्टमेंट प्रोजेक्ट की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में सबसे प्रसिद्ध निगमों में से एक लियोन ग्रुप के साथ सौर ऊर्जा प्रौद्योगिकी और उपकरणों की आपूर्ति के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर के साथ हुई। मल्टी-अल्गोरिद्म क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म पर विश्व के प्रमुख क्रिप्टोक्यूरेंसी सेवा आपूर्तिकर्ता होने के लिए ट्रस्टइनवेस्टमेंट का उद्देश्य है।

अमेरिका में लाइसेंस नं। 7495493, 919 नॉर्थ मार्केट स्ट्रीट, सुइट 950 विलमिंगटन, डेलावेयर 19801 यूएसए में पता। लाइसेंस नंबर के तहत कार्यालय यूनाइटेड किंगडम में लाइसेंस प्राप्त है। 12079296, एड्रेस 20-22 वेनलॉक रोड, लंदन, यूनाइटेड किंगडम, N1 7GU।

ट्रस्टिनस्टाइनमेंट लाइसेंस

Trustcoin G – मंजिल के सिक्के – Trustexc से संबंधित है और इसका स्वयं का बटुआ है। ट्रस्ट में एक ट्रस्टइनवेस्टमेंट इकोसिस्टम है, जो ट्रस्टकोइन को अच्छी तरह से विकसित करने में मदद करता है। ट्रस्टइन्वेस्टमेंट एक स्वायत्त खनन उपाय है जो अक्षय ऊर्जा स्रोतों पर केंद्रित है, जिसे वैश्विक समुदाय तक विस्तारित करने का प्रस्ताव है। उनके द्वारा विकसित की गई प्रौद्योगिकी सौर ऊर्जा शोषण समूहों का प्रतिनिधित्व करती है – मॉड्यूल रखरखाव की मांग, गतिशीलता, लचीलापन, कम रखरखाव लागत, इष्टतम खनन गति के लिए डिज़ाइन किए गए बंद सिस्टम।

ट्रस्टकोइन को विश्व प्रसिद्ध प्रोग्रामरों की एक टीम ने वर्षों के अनुभव के साथ बनाया था। उन्होंने बिटकॉइन के पिछले नुकसानों को दूर करने के लिए काफी समय तक शोध किया है।

  • Trustcoin की प्रौद्योगिकी

ट्रस्टा एडीए की नींव के साथ ब्लॉकचेन 3.0 तकनीक लाता है। ट्रस्टकॉइन में वर्तमान में 200,000,000 सिक्कों की कुल आपूर्ति है। वर्तमान में, ट्रस्ट ने 100,000,000 का सिक्का जारी किया है, जबकि VND 100,000,000 अभी भी शोषण की प्रक्रिया में है। शुरुआती कीमत $ 0.1 है और अब तक केवल 3 सप्ताह के बाद बेहतर प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों पर आधारित लचीली विकास रणनीति के साथ 55% की वृद्धि हुई है।

15 अगस्त को, ट्रस्टिनवेसमेंट परियोजना में एक ICO था, प्रत्येक ICO खाते को मौजूदा मूल्य पर $ 0.13 – $ 0.14 के लिए 100,000 ट्रस्टकॉइन खरीदा गया था।

तो क्या भरोसेमंद रूप से इतनी मजबूती से बढ़ने और हमेशा निवेशकों की मांग की जाती है? यह ट्रस्टिन्वेस्टमेंट के पारिस्थितिकी तंत्र के लिए धन्यवाद है।

1. ट्रस्ट मुद्रा विनिमय का सिक्का है

पहले हमें यह समझने की जरूरत है कि जी – फ्लोर सिक्का क्या है? जी – फ्लोर सिक्का एक शब्द है जिसका उपयोग एक ICO अभियान के माध्यम से या एक इनाम के रूप में एक सिक्का एक्सचेंज द्वारा जारी किए गए सिक्कों को संदर्भित करने के लिए किया जाता है। इन एक्सचेंजों का उद्देश्य अपने स्वयं के सिक्के बनाना है:

  • व्यवस्था बनाए रखना
  • विकासशील प्रौद्योगिकी
  • लेनदेन शुल्क (व्यापार) को कम करने में निवेशकों का समर्थन
  • और कुछ अन्य उद्देश्य।

जब बेंस ने लॉन्च किया, तो उन्होंने उन सभी को दे दिया जिन्होंने 100 बीएनबी और बीएनबी पंजीकृत किए, केवल डेढ़ वर्षों में 450 गुना तक पहुंच गए। यह देखा जा सकता है कि जी – फर्श के सिक्के कुछ दर्जन से सौ गुना तक बढ़ रहे हैं और ट्रस्टेक्स के ट्रस्टकोइन के साथ, आपको अन्य सिक्कों की तरह ही सफलता भी मिलेगी।

जी – फर्श के सिक्कों के साथ, हम “जी – मंजिल पर जा रहे हैं या नहीं?” और “तरलता अधिक है या नहीं”। क्योंकि यह एक्सचेंज का एक निजी सिक्का है, निश्चित रूप से ICO के बाद वे अपने एक्सचेंज पर टोकन को व्यापार के लिए पोस्ट करेंगे और इसे एक मध्यस्थ सिक्के के रूप में उपयोग करेंगे। बेशक, तरलता बहुत बड़ी होगी, इसलिए सिक्का ने तरलता के मामले में निवेशकों के लिए एक बड़ी समस्या हल कर दी है।

जी मंजिल को गर्म होने में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण बात और “सस्ते लेनदेन शुल्क” द्वारा कई निवेशकों को आकर्षित करना है। बहुत से लोग जब फर्श पर व्यापार करते हैं तो अक्सर लेनदेन शुल्क पर ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन वास्तव में यदि आप बहुत अधिक व्यापार करते हैं, तो यह शुल्क वास्तव में बहुत अधिक है। फर्श के सिक्कों की शुरूआत अन्य एक्सचेंजों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक्सचेंजों के व्यापारियों को आकर्षित करने के लिए एक रणनीति है, जब आप फर्श के सिक्कों को व्यापार करने के लिए उपयोग करते हैं, तो आपको लेनदेन शुल्क में कमी प्राप्त होगी (वर्ष के अनुसार फीस में कमी आएगी, आमतौर पर पहले वर्ष 50% से कम हो जाएगा और अगले वर्ष 25%, 12.5%, …)

2. ट्रस्ट वॉलेट

बीएनसी एक्सचेंज को दुनिया में नंबर 1 माना जाता है और उसने ट्रस्ट वॉलेट खरीदे हैं। और ट्रस्ट वॉलेट एक स्वच्छ इंटरफ़ेस और उच्च सुरक्षा वाला एक विकेन्द्रीकृत मोबाइल वॉलेट है, जिसे सभी के लिए क्रिप्टोकरेंसी की स्वीकार्यता बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ट्रस्ट क्रिप्टोक्यूरेंसी परिसंपत्तियों को भेजने, प्राप्त करने और संग्रहीत करने के लिए एक सुरक्षित वॉलेट प्रदान करता है और स्वैप ब्राउज़र को एकीकृत करता है ताकि वे स्मार्ट से स्वैप और ट्रेड क्रिप्टोक्यूरेंसी का उपयोग कर सकें, विशेष रूप से मुफ्त में।

ट्रस्ट वॉलेट, Trustexc.com पर मूल वॉलेट है जो उपयोगकर्ताओं को सीधे क्रिप्टोकरेंसी का व्यापार करने की अनुमति देता है

2019 को जी-फ्लोर सिक्के का एक चलन माना जाता है। ट्रस्टस्टाइनमेंट एक लैंडिंग इकोसिस्टम है। वे निवेशक जो ट्रस्टिन्वेस्टमेंट.नेट पर निवेश करने के लिए ट्रस्ट को जमा करते हैं, उन्हें तुरंत खाते में प्रारंभिक ट्रस्ट लेनदेन राशि का अतिरिक्त 10% जोड़ा जाएगा। ट्रस्ट इस प्रकार स्थिर मूल्य वृद्धि को लागू कर रहा है, ट्रस्ट के प्रत्येक 1 मिलियन VND समुदाय के बाहर बेचा जाता है, ट्रस्ट के मूल्य में 10% की वृद्धि होगी। इसलिए यदि 10 मिलियन ट्रस्ट को बेचा जाता है, तो ट्रस्ट की कीमत 100% बढ़ जाएगी, जिसका अर्थ है कि 100 मिलियन ट्रस्ट बेचे जाने के साथ, इसका मूल्य 1000% तक बढ़ जाएगा।

इसका मतलब यह है कि जी-फ्लोर निवेशकों के मूल्य की गारंटी देता है जब एक ट्रस्ट X10 का मालिक होता है, बाजार की मांग की गिनती नहीं करता है जो ट्रस्ट की कीमत को बढ़ा सकता है।

3. ऑस्ट्रेलिया में सौर अनुप्रयोगों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा खनन केंद्र

दुनिया का सबसे बड़ा क्रिप्टोक्यूरेंसी खनन केंद्र स्वच्छ और सस्ती ऊर्जा के आधार पर संचालित होता है, शेष 4 मिलियन बिटकॉइन की खान के लिए एएसआईसी निष्कर्षण उपकरण के साथ सौर ऊर्जा संयंत्रों द्वारा बिजली का उत्पादन किया जाता है। इसके अलावा, ट्रस्टिन्वेस्टमेंट भी प्रचलन में 17 मिलियन बिटकॉइन से मुनाफा लेने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करता है।

उनकी लचीली रणनीति निम्नलिखित 3 मुख्य प्रौद्योगिकियों पर आधारित है:

3.1 हरित ऊर्जा

वे अपने 24/7 ऑपरेशन के लिए गर्मी भंडारण के साथ सौर ऊर्जा और सीएसपी का उपयोग करके अक्षय हरी ऊर्जा का उत्पादन करते हैं।

3.2 एक नई तकनीक – ए.एस.आई.सी.

ASICs सर्किट और चिप्स वाले उपकरण हैं जो विशेष रूप से क्रिप्टोक्यूरेंसी खनन के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसे अपने उच्च प्रदर्शन के कारण “हल” के रूप में संदर्भित किया जाता है, ताकि इसे “भैंस” से अलग किया जा सके – वीजीए खुदाई करने वाला – जो पारंपरिक कंप्यूटर ग्राफिक्स कार्ड का उपयोग मेरी क्रिप्टोकरेंसी के लिए करता है।

3.3 कृत्रिम बुद्धि विज्ञान

कृत्रिम बुद्धिमत्ता के साथ AI, अधिकतम लाभ अर्जित करने के लिए आदेशों को रखने, हानि में कटौती करने या धन आवंटित करने के बारे में निश्चित निर्णय ले सकता है। आपके द्वारा प्राप्त लाभ की मात्रा AI ट्रेडर द्वारा मासिक 5 से 30% तक हो सकती है।

उनकी लचीली रणनीति निम्नलिखित 3 मुख्य प्रौद्योगिकियों पर आधारित है

यह जानकारी ट्रस्टकॉइन की शक्ति को देखने के लिए पर्याप्त है। बाजार में $ 1 मिलियन का स्वामित्व आसान नहीं है और इसलिए वित्त है। लेकिन अगर आप ट्रस्टकोइन जैसे फर्श के सिक्कों के विकास का लाभ लेते हैं, तो सब कुछ एक वास्तविकता बन सकता है।

इस दुर्लभ अवसर को एक नए सिक्के के साथ याद न करें, 2019 – 2020 का चलन है। सफलता तभी मिलती है जब आप तैयार होते हैं और अवसर को जब्त करते हैं।

निवेशक बाजार से अपडेट करने और अपना सर्वश्रेष्ठ समर्थन प्राप्त करने के लिए सीधे हमसे संपर्क कर सकते हैं या सूचना चैनलों से जुड़ सकते हैं।