शीर्ष क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज का शीर्षक आसानी से नहीं आता है, और बिनेंस को पता है कि उन्हें होना चाहिए विकसित और अनुकूलन बाज़ार तक। इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने हाल ही में अपनी प्रविष्टि की घोषणा की खनन पूल डिजिटल मुद्रा का क्षेत्र। अपने डिजिटल सिक्के के साथ संयोजन में और एक स्थिर अस्तबल BUSD के लिए Paxos के साथ साझेदारी, वे अपने आला को परिभाषित कर रहे हैं।

Binance ने एक खनन पूल की पेशकश की है

बिनेंस पूल का नया लॉन्च इस सप्ताह क्रिप्टोक्यूरेंसी समाचार में एक गर्म विषय है। पेरोल पर 1,000 से अधिक व्यक्तियों के साथ, उन्होंने लगभग 15 कर्मचारियों को पूर्णकालिक ऑपरेशन में मदद करने के लिए नामित किया है। यह प्लेटफ़ॉर्म प्रूफ़-ऑफ़-वर्क (PoW) सिस्टम और प्रूफ ऑफ़-स्टेक (PoS) माइनिंग टूल्स दोनों के साथ काम करेगा। इसे देखते हुए, वे नेटवर्क में स्थिरता और सुरक्षा को अपने खनिकों के लिए महत्वपूर्ण कारक के रूप में रख रहे हैं।

प्रोत्साहन के रूप में, वे 31 मई, 2020 तक एक शून्य-शुल्क पहल की पेशकश कर रहे हैं, लेकिन विस्तार के लिए खनिकों पर चर्चा की जा सकती है। 31 मई के बाद आगे जाकर, दर 2.5% की पेशकश की जाएगी। वर्तमान बिनेंस नेटवर्क के भीतर काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया, यह खनन पूल अन्य विभिन्न प्लेटफार्मों में संचालन को आसान बनाता है। ट्रेडिंग, लेंडिंग, स्टेकिंग के विकल्प कई क्रिप्टोकरेंसी के माध्यम से भी परेशानी मुक्त हैं।

binance

खनन पूल टूटने

जबकि बायनेन्स है बदलते क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार के लिए विकसित करना, कई लोगों के हाल के बदलावों से चिंतित हैं। कुछ निवेशक बिटकॉइन हैश रेट के आगे केंद्रीकरण को लागू करने के लिए इस पूल की संभावना के बारे में आशंकित हैं। हैश रेट डिस्ट्रीब्यूशन तिरछा होने के कारण, यह बिटकॉइन के लिए अच्छी चीजों का मतलब हो सकता है, लेकिन यह बग़ल में भी जा सकता है। लेकिन बिनेंस ने घोषणा की कि खनन पूल बाजार संतृप्ति का मतलब समय के विकेंद्रीकरण के लिए अच्छी चीजें होंगी। यह क्रिप्टोकरेंसी के लिए खनन के भविष्य में निश्चित रूप से देखने के लिए कुछ होगा।

इस खनन पूल का उद्देश्य अतिरिक्त विकल्पों के लिए खनिकों को नेटवर्क के भीतर एक अधिक व्यापक मंच लाना था। यह ऑनलाइन वित्तीय सेवाओं के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी उद्योग में पारंपरिक खनन विधियों के बीच की खाई को पाटने के द्वारा किया जाता है। आमतौर पर, क्रिप्टोक्यूरेंसी टूल के विकास से ब्याज और वृद्धि उत्पन्न करने में मदद मिलेगी, और बिनेंस का उद्देश्य इसका हिस्सा बनना है।

कैसे Binance विपणन खुद है

जुलाई 2017 में शुरू करके, उन्होंने बहुत कम समय में सफलतापूर्वक क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में अपना नाम बनाया। थोड़े समय बाद ही, Binance शुरू हुआ साझेदारी के साथ डबिंग करना वित्त क्षेत्र में और अपनी लोकप्रियता में वृद्धि जारी रखी। Paxos, FTX, Banxa, और Paxful जैसे नामों के साथ काम करते हुए, वे अपने आला को जारी रखने के लिए जारी हैं। वे मात्रा के आधार पर दुनिया भर के ऑनलाइन क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग एक्सचेंजों में सबसे बड़ा नाम हैं।

क्रिप्टोक्यूरेंसी दुनिया में इस तरह के एक मजबूत बल के साथ, बिनेंस को कोई संदेह नहीं है कि आवश्यकतानुसार बढ़ता और विकसित होता रहेगा। उनके नेटवर्क प्लेटफॉर्म की अनुकूलनशीलता निवेशकों को इस अस्थिर बाजार में प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए बहुत जरूरी उपकरण देती है। Binance नाम एक ऐसा है जिसे आप 2020 में बहुत सुनेंगे क्योंकि वे शीर्ष पर बने रहेंगे। यदि आप डिजिटल खनन पर विचार कर रहे हैं, तो अब बिना स्टार्ट-अप शुल्क के बिनेंस में शामिल होने का समय है।