इक्विलिब्रियम ने EQ के रूप में ज्ञात एक नए शासन सिक्के का अनावरण किया है। कंपनी पिछले कुछ हफ्तों के भीतर ही पोलाकाडॉट प्लेटफॉर्म पर लाइव हो गई। ईक्यू को इक्विलिब्रियम के एनयूटी के दूसरे संस्करण के रूप में देखा गया है। उत्तरार्द्ध केवल ईओएस वातावरण के लिए डिज़ाइन किया गया एक शासन टोकन था। हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए संशोधन किए गए हैं कि ईक्यू सभी उपलब्ध ब्लॉकचेन के अनुकूल है।

संतुलन के नए शासन टोकन पर एक पूरी तरह से देखना

इस स्तर पर, NUT अभी भी इक्विलिब्रियम की ओपन-सोर्स प्रक्रियाओं के साथ काम करने का एक स्वीकार्य तरीका होगा। हालाँकि, यदि आप EQ को आज़माना चाहते हैं, तो आपके लिए इसे आज़माने के लिए एक समय खिड़की है। व्यक्ति कर सकते हैं उनके NUT टोकन का आदान-प्रदान करें 31 अगस्त से 29 सितंबर के बीच EQ के लिए।

यह उन्हें नई प्रणाली के साथ खेलने की अनुमति देगा। इक्विलिब्रियम के सीईओ एलेक्स मेलिकोव ने साझा किया कि कैसे पोलकाडॉट उनकी कंपनी पर सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है। उन्होंने कहा कि इससे अन्य नए अवसरों के साथ, ओपन सोर्स स्टेबॉर्स और क्रॉस-चेन एग्रीगेटेड डेट इंस्ट्रूमेंट्स कैसे पैदा हुए हैं। यह कहते हुए कि डीईएक्स की विशेषताएं उपयोगकर्ताओं को बिटकॉइन, एथेरियम, साथ ही साथ अन्य डीआईएफआई विकल्पों के लिए व्यापार करने की अनुमति देती हैं।

डेफी इन द राइज़ ने एक नई स्पाइक में संतुलन विकास के लिए हेराल्ड किया है

मेलिखोव ने यह साझा करना जारी रखा कि कैसे डीआईएफआई अनुप्रयोगों में ब्याज ने अपने स्थिर मुद्रा में बड़ी मात्रा में ब्याज का नेतृत्व किया है। इक्विलिब्रियम के लिए स्थिर मुद्रा, EOSDT के पास $ 10 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक का दैनिक कारोबार है। हालांकि, उन्होंने कहा कि डेफी की असली क्षमता हासिल नहीं हुई है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि कैसे इक्विलिब्रियम के EQ के समान प्रसाद, जो कि ब्लॉकचेन में संगत हैं, आगे विकास लाएंगे।

संतुलन ने बताया है कि कुल NUT आपूर्ति का 25% स्वैप अवधि के लिए कैसे योग्य है। इसका मतलब है कि EQ के लिए 120 000 000 NUT टोकन का आदान-प्रदान किया जा सकता है।

एक्सआरपी का वर्गीकरण डिबेट किया गया है

अमेरिकी प्रतिनिधि टॉम एममर कहते हैं कि एक्सआरपी एक सुरक्षा के रूप में वर्गीकृत नहीं किया जा सकता है

20 अगस्त को कांग्रेस के टॉम एममर ने पहले क्रिप्टोक्यूरेंसी टाउन हॉल की मेजबानी की। इस घटना ने फिनटेक उद्योग के कई प्रमुखों को एक साथ लाया, जिसमें रिपल ब्रैड गारलिंगहाउस के सीईओ भी शामिल थे। इसमें बिटपे के सीईओ स्टीफन पेयर और सर्किल, पैक्सोस और ईटोरो जैसी कंपनियों के प्रमुख भी थे।

गारलिंगहाउस ने यह साझा करके खोला कि कैसे Ripple की मुख्य बाधा XRP के रूप में वर्गीकृत होने पर निश्चितता की कमी थी। सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन या एसईसी कैसे बीटीसी या किसी भी टोकन को निरूपित करेगा, इस पर भ्रम तनावपूर्ण है। यहां तक ​​कि अतीत में अदालती मामले भी सामने आए हैं। हालांकि, एसईसी ने अभी अंतिम निर्णय नहीं दिया है।

हालांकि Emmer ने दृढ़ता से कहा कि एक्सआरपी एक सुरक्षा नहीं है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि नियामक संस्था नए विकास को नुकसान पहुंचाकर अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा सकती है। फिर भी, Emmer अकेला नहीं है, पिछले आयोग अध्यक्ष क्रिस चिनकार्लो ने कहा है कि XRP में सुरक्षा के लक्षण नहीं हैं।

Emmer ने घोषणा की कि क्रिप्टोक्यूरेंसी में किए गए धन को कैसे स्वीकार किया जाएगा। उन्होंने पहले साझा किया है कि उन्हें कैसे लगता है कि क्रिप्टोक्यूरेंसी केवल अधिक महत्वपूर्ण पोस्ट लॉकडाउन बन जाएगी।